आयकन पुरस्कार से सुरवीन चावला सम्मान होगा

1 नवंबर को चंडीगढ़ स्थापना दिवस है। 51 ग्लोरियस इयर्स ऑफ चंडिगढ कार्यक्रम में राज्य सरकार सुरवीन चावला को आयकन पुरस्कार सम्मानित करेंगे। सुरवीन चावला चंडीगढ के लोकप्रिय लोगों में से एक हैं। उन्होंने सिनेमा जगत में उत्कृष्टता हासिल की हैं। सिनेमा जगत में देश के नक्शे पर सुरवीन चावला का नाम आता हैं। अपने काम से अपने शहरवासियों को गौरान्वित करने के लिए सुरवीन का इस अवॉर्ड्स से सम्मान हो रहा हैं।

सुरवीन सिर्फ बॉलीवुड ही नही बल्कि पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी लोकप्रिंय हैं। इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने टेलीविजन से अपने करीयर की शुरूआत की। और फिर पंजाबी और हिंदी फिल्मों में उन्होंने अपना एक अलग नाम बनाया। खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री सुरवीन ने ‘धर्ती’, ‘सिंह बनाम कौर’ और ‘डिस्को सिंह’ जैसे सफल पंजाबी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं।  उत्तर भारत में सुरवीन की काफी फैन फॉलोविंग हैं।

सुरवीन को इस पुरस्कार समारोह का आमंत्रण मिला हैं। लेकिन सुरवीन अपने माता-पिता के लिए यह पुरस्कार खास बनाना चाहती है। उनके अनुसार इस उपलब्धि के सही मायने में  हकदार वो दोनों हैं। सुरवीन उत्साहित होकर बताती हें, “यह बहुत बड़ा सम्मान है और मैं अपने माता-पिता की आभारी हूँ, आज जो कुछ भी मैंने हासिल किया है। उसके लिए ममैं अपने  फैन्स की भी आभारी हूँ। उनके प्यार और समर्थन की वजह से मुझे यह मकाम हासिल हुआ हैं।”

About kalpesh kandoriya 199 Articles
SocialMedia Inflence, #Blogger #Writer #Fodie #Explorer #SEO #DigitalMarketing

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*