करणी सेना से एक कदम आगे निकले भंसाली, 25 को नहीं अब 24 को रिलीझ होगी पद्मावत

करणी सेना ने लगातार पद्मावत के खिलाफ बवाल मचाकर रखा है. लगातार हो रहे विरोध में बीते दिन गुजरात के एक मल्टीप्लेक्स में करणी सेना के कार्यकर्ताओं के द्वारा तोड़फोड़ की गई और आग लगा दी गई है. इतना ही नहीं उत्तर गुजरात के कई क्षेत्र में बस जला दी गइ थी।

                                                                                Nedrick News

हार्दिक पटेल ने भी किया विरोध

                                                                                 Rajexpress

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल ने भी फिल्म पद्मावत का विरोध किया था। हार्दिक पटेल ने सीएम विजय रूपाणी को पत्र लिख फिल्म पद्मावत की रिलीझ रोकने की अपील की थी।

सेंसर बोर्ड की हरी झंडी

                                                                                    Rajexpress

फिल्म पद्मावत को 5 कट और नाम बदलने की शर्त पर सेंसर बोर्ड ने 25 जनवरी को फिल्म रिलीज करने की मंजूरी दे दी है। जिसके बाद से बवाल और तेज हो गया है।

भंसाली को सुप्रीम कोर्ट ने दी राहत

सेंसर बोर्ड ने फिल्म पद्मावत को सर्टिफिकेट देने के बाद राजस्थान, मध्यप्रदेश, गुजरात और हरियाणा सरकार ने फिल्म रिलीज पर बैन लगा दिया था। जिससे नाराज भंसाली ने सुप्रीम कोर्ट के दरवाजे खटखटाये थे. सुप्रीम कोर्टने फिल्म को रिलीज करने की मंजूरी दे दी है।

करणी सेना ने चेतावनी दी
सुप्रीम कोर्टने फिल्म पर लगाये हुए बैन को हटाने के बाद से करणी सेना उग्र हो गई है। फिल्म रिलीज हुई तो सिनेमा जला देने की धमकियां दे रही है।

24 को हो रही रिलीज
फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है, लेकिन भंसाली करणी सेना से भी एक कदम आगे निकले. आपको बता दें कि ये ऐलान हुआ था कि पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज होगी पर बहुत कम लोग ये जानते है कि इसके कुछ शोज 24 जनवरी को ही दिखाएं जाएगे जिसकी ऑनलाइन टिकट बिकना शुरु हो गई है.

About kalpesh kandoriya 203 Articles
SocialMedia Inflence, #Blogger #Writer #Fodie #Explorer #SEO #DigitalMarketing

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*