बच्चन को बचाने आगे आये थे यह गुजराती

23 दिसम्बर को रिलायन्स इन्डस्ट्रीझने 40वीं एनिवर्सरी मनाइ थी। इस मौके पर मुकेश अंबाणी, कोकिलाबेन अंबाणी, नीता अंबाणी, अनंद-आकाश-इशा अंबाणी मौजुद रहे थे। इनके अलावा शाहरुख खान, आलिया भट्ट, वरुण धवन और अमिताभ बच्चन भी सामिल हुए थे। इस मौके पर अमिताभ बच्चनने धीरुभाइ अंबाणी को याद किये थे। कहा की एक समय था जब में कंगाल हो गया था। उस वक्त धीरुभाइ अंबाणी मेरी मदद केलिये आगे आये थे।


इकोनोमिकल क्राइसिस में फंसे थे बच्चन
90 के समयमें अमिताभ बच्चनने ABCL कंपनी की शुरुआत की थी। हांलाकी, कुछ कारणों की वजह से बच्च इकोनोमिकल क्राइसिस में फंस गये थे। हर रोज ऋणदाता उनके दरवाजे पे आके पैसे मांगते थे। इस समय अमिताभ बच्चन का बेंक बेलेन्स जीरो था।

धीरुभाइ ने मदद के लिये ऑफर भेजा

इस वक्त इकोनोमिकल क्राइसिस से बहार आ शके उतने पैंसे भेजने का ऑफर धीररुभाइ ने दिया था, लेकिन बडे ही आदर से बच्चन ने मदद लेने के लिये मना कर दिया था।

बच्चन के बारे में धीरुभाइ ने कुछ ऐसा कहा था
ऋण अदा करने के बाद अमिताभ बच्चन किसी इवेन्ट के लिये धीरुभाइ के घर आये थे। उस वक्त उन्होने अपने बिजनसमेन दोस्त को कहा था की ‘यह लडका ऋण के पहाड के नीचे दब चूका था और अपने बल से ही बहार आ गया। इसके लिये बहोत मान है।’ अमिताभ बच्चन को यह बोल संपत्ति से भी ज्यादा किंमती लगे थे।

1200 जगह से इवेन्ट का लाइव टेलिकास्ट
मुंबइ में आयोजित यह सेलिब्रेशन में 80 हजार से ज्यादा लोग सामिल हुए थे। ज्यादातर रिलायन्स इन्डस्ट्रिझ लिमिटेड के एम्पलोइ थे। पूरे विश्व में 1200 जगह से इस इवेन्ट को लाइव कवरेज दिया गया था।

About kalpesh kandoriya 208 Articles
SocialMedia Inflence, #Blogger #Writer #Fodie #Explorer #SEO #DigitalMarketing

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*