इस वजह से अक्षय कुमार है रजनीकांत की ‘2.0’ में

akshaykumar-robot2look-1458722319मुंबई। बॉलीवूड के खिलाडी अक्षय कुमार सुपरस्टार रजनीकांत के साथ ‘2.0’ में नजर आएंगे। यह फिल्म रजनीकांत की सायफाय मुवी ‘रोबो’ का सिक्वल है। रजनीकांत इस मुवी में नायक का किरदार निभाएंगे, दुसरी तरफ अक्षय कुमार खुंखार विलेन का किरदार करेंगे।

बॉलीवूड पंडितो का यह कहना है की अक्षय कुमार का किरदार पहले छह अभिनेताओं को दिया गया था। पर इन अभिनेताओं ने यह रोल ठुकरा दिया। अक्षयने इस रोल को गोल्डन चान्स समझ कर हासिल कर लिया।

इस भूमिका के लिए बॉलीवूड, साऊथ इंडियन सिनेमा और हॉलीवूड अभिनेता को पुछा गया था। यह पात्र जानेमाने कलाकार कमल हसन को देखकर लिखा गया था। पर कमल हसनने इस भूमिका को ठुकरा दिया। उसके बाद निर्देशक शंकर यह ऑफर लेके आमिर खान के पास भी गयें। पर आमिर ‘दंगल’ की शुटिंग मे व्यग्र होने के कारण, यह रोल कर नहीं सके।

देसी हिरो के ना कहने के बाद निर्देशक हॉलीवूड चले गये। उन्होने यह स्क्रिप्ट ऑरनॉल्ड श्वाजनेगर को भी सुनाई पर उन्होने भी इसको नकार दिया।

ऐसे चलते यह भूमिका खिलाडी कुमार के पास आयी। इस मुवी सबसे बिग बजेट मुवी होगी। इस पर 350 करोड का बजेट ध्यान मे रख कर यह फिल्म बनायी गयी है।

1,500 total views, 2 views today