अभी फिल्मों के लिए तैयार नहीं हूं : अदा खान

adaa-khanमुंबई| इन दिनों टेलीविजन धारावाहिक ‘नागिन-2’ में सेशा के किरदार में नजर आ रहीं अभिनेत्री अदा खान का कहना है कि उनके पास फिल्मों के कई प्रस्ताव आए थे, लेकिन वह अभी इसके लिए तैयार नहीं हैं। अदा ने कहा, “मुझे कई फिल्मों के प्रस्ताव आए हैं, लेकिन अभी मैं इतने बड़े फिल्म जगत में प्रवेश के लिए तैयार नहीं हूं। जब भी मैं इसके लिए खुद को पूरी तरह से तैयार कर लूंगी, निश्चित तौर पर उसमें भी काम करूंगी।”

‘पिया बसंती रे’ और ‘अमृत मंथन’ जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुकीं टीवी कलाकार अदा ने कहा, “फिल्मों के प्रस्ताव को न कहना केवल किरदारों से जुड़ी बात नहीं है। मैं थोड़ी घबराई हुई हूं। मैं उन फिल्मों का नाम नहीं लूंगी, जिनके मुझे प्रस्ताव मिले हैं। ऐसा करना गलत होगा।”

अदा का कहना है कि ‘नागिन’ धारावाहिक उनके करियर के लिए एक नया मोड़ साबित हुआ है।

उन्होंने कहा, “मैं सच में ऐसा मानती हूं कि ‘नागिन’ मेरे करियर का एक नया मोड़ है। इसने मुझे काफी सफलता दिलाई है। मुझे इसमें कई भूमिकाओं में काम करने का अवसर मिला। इसमें सकारात्मक किरदार से शुरुआत की थी, जिसके बाद मेरी भूमिका एक खलनायिका की हो गई।”

अदा ने कहा कि वह एक कलाकार होने के नाते इस धारावाहिक में अपने किरदार से संतुष्ट हैं। उन्हें खलनायिका की भूमिका निभाते हुए भी प्रशंसकों से वहीं, प्यार और समर्थन मिल रहा है।

–आईएएनएस

150 total views, 2 views today