मेरी अगली फिल्म का हिरो भी अक्षय ही होगाः निरज पांडे

मुंबइ। निर्माता निरज पांडेने कहा हे कि ‘रुस्तम’ फिल्म के अशाधारणीय प्लोट को मीला प्रतिशाद हमारी समग्र टीमकी धारणासे कई ज्यादा है। मानवीय सहजता के उपर फिल्म बनाने का जोखिम जो मैने उठाया है उसका मुजे आनंद है। अक्षय कुमार का पर्फोर्मन्स पहले की तरह ही शानदार रहा है।’

फिल्म डायरेक्टर पांडे ने कहा है कि यह फिल्म का विषय अनैतिक संबधो को लागू पड़ता है। बहुत कम एसी फिल्मे है जिसमें एसे विषय को हाथ लगाया है। आगे बताते हैं की, जब टीनु सुरेश देसाई हमारे पास यह विषय लेकर आये तब मैंने निश्चय कर लिया कि मे यह फिल्म बनाउंगा ।

पांडे का यह भी कहना है कि ‘रुस्तम’ की सफलता के पीछे कई परिबलो ने काम किया है, पर यह फिल्म ईतनी सफलता हासिल करेंगी यह उन्होने सोचा ना था। हमने सत्यघटना को आधार बनाया था। लेकिन फिल्म में नाट्यात्मकता ओर लागनीओ का ज्यादा मसाला डालनेकी जिंमेदारी हमने लियी थी।

‘रुस्तम’ ने हृतिक रोशनकी फिल्म “मोहेन्जो दारो” को भी पछाड दिया है। आपको बता दें की, पांडे इससे पहले अक्षय कुमारके साथ “स्पेशीयल-26” ओर “बेबी” फिल्म बना चुके है। ‘रुस्तम’ फिल्मसे मीली सफलता से प्रभावित होकर पांडे ने अक्षय के साथ एक और फिल्म बनाने का निर्णय लिया है । जिसका नाम होगा “क्रेक”।

174 total views, 4 views today