नोरा फतेही ने अंगद को फ्रेन्ड्सजोन में डाला

नई दिल्ली| आखिरकार अंगद भी फ्रेन्ड्सजोन में सामिल हुए। मॉडल-अभिनेत्री नोरा फतेही का कहना है कि अभिनेता अंगद बेदी और वह महज अच्छे दोस्त हैं। दोनों के बीच डेटिंग की खबरें सुर्खियों में हैं।

नोरा ने अमेजन इंडिया फैशन वीक ऑटम/विंटर 2017 के दौरान आईएएनएस को बताया, “अंगद मेरे अच्छे दोस्त हैं और हम दोनों एक-दूसरे को अच्छे से समझते हैं।”

अभिनेत्री ने फैशन शो में डिजाइनर पवन सचदेव के लिए अंगद के साथ रैंप वॉक किया।

अंगद से जब आईएएनएस ने नोरा के साथ उनके रिश्तों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं।”

सचदेव ने अपना फैशन संग्रह ‘ट्रेगा’ नाम से पेश किया, जो सरल और सहजत रूप से परिधानों की खूबसूरती दर्शाता है।

अंगद और नोरा रैंप वॉक करने को लेकर बेहद उत्साहित नजर आए।

अंगद ने कहा, “यह खूबसूरत अनुभव है। मैं एक बेहतरीन शख्स के लिए काम कर रहा हूं और जो परिधान उन्होंने मेरे लिए तैयार किया है वह काले व सफेद रंगों के साथ फ्यूजन है। दिल्ली में वापस आकर अच्छा लग रहा है और इस शहर के लिए मेरे दिल में खास जगह है।”

वहीं टीवी शो ‘बिग बॉस’ से लोकप्रियत हुईं अभिनेत्री नोरा ने कहा, “मैं बहुत उत्साहित हूं। मेरा कभी मॉडलिंग का अनुभव नहीं रहा है, लेकिन मैं इस बात से खुश हूं कि मैं अब इस मुकाम पर पहुंच गई हूं, जहां मैं शोस्टॉपर कहलाई जा सकती हूं। यह एक उपलब्धि है। मुझे अभी लंबा सफर तय करना है, लेकिन अभी तक मैंने जो भी किया, उसे सराहा गया और मुझे दिल्ली आना बेहद अच्छा लगता है।”

–आईएएनएस

About kalpesh kandoriya 197 Articles
SocialMedia Inflence, #Blogger #Writer #Fodie #Explorer #SEO #DigitalMarketing

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*