शाहरुख के साथ काम करना अद्भुत : अनुष्का शर्मा

anushka-sharmaनई दिल्ली| अभिनेत्री अनुष्का शर्मा निर्देशक इम्तियाज अली की अगली फिल्म में तीसरी बार अभिनेता शाहरुख खान के साथ काम कर खुश हैं। अभिनेत्री का कहना है कि शाहरुख के साथ काम करना हमेशा से अद्भुत रहा है। फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के बाद शाहरुख और अनुष्का की यह तीसरी फिल्म होगी, जिसमें दोनों साथ दिखेंगे। अनुष्का ने बॉलीवुड में 2008 में आई फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से अपने अभिनय पारी की शुरुआत की थी। अनुष्का व शाहरुख ने ‘जब तक है जान’ फिल्म में भी साथ काम किया था।

अनुष्का ने आईएएनएस को मुंबई से ई-मेल के माध्यम से बताया, “शाहरुख के साथ काम करना हमेशा से शानदार रहा है। यह मेरी शाहरुख के साथ तीसरी और इम्तियाज के साथ पहली फिल्म है। फिल्म का नाम फिलहाल ‘द रिंग’ है, लेकिन यह फाइनल नाम नहीं है।”

‘द रिंग’ इम्तियाज की ऐसी पहली फिल्म है, जिसमें वह शाहरुख और अनुष्का के साथ काम कर रहे हैं। हाल में उन्होंने प्राग में फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

अनुष्का ने कहा, “हमने शूटिंग के लिए पूरे यूरोप में दो महीने बिताए। इस दौरान हमने बहुत मजे किए। फिल्म के बारे में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। आने वाले हफ्तों में फिल्म के बारे में और जानकारियां मिलेंगी।”

–आईएएनएस

388 total views, 1 views today