अनुष्का ने रणबीर को कस के थप्पड जडा

anushka-ranbir-fgमुंबई। निर्माता-निर्देशक करण जोहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ मुवी दिवाली में रीलीज होने वाली हैं। यह मुवी आते आते ही विवादो में फसी गयी हैं। इस मुवी में ऐश्वर्या राय-बच्चन और रणवीर कपूर के इंटिमेट सीन्स हैं, इसके अलावा इसमे पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान की भूमिका हैं। इसके चलते यह मुवी विवादास्पद हो गयीं हैं। ‘सर्जिकल स्ट्राईक’ के बाद शिवसेना और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना जैसे पक्षोने इस मुवी को प्रदर्शित न होने देने का फैसला लिया।

इसही दौरान ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की टीम ने मेकिंग का एक व्हिडीओ अपलोड किया हैं। इस व्हिडीओ में सिनेमा की मुख्य अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने को-स्टार रणबीर कपूर को कस के थप्पड जडा। शुटिंग के दौरान सबही क्रू ने ढेर सारी मस्ती की, एक समय पर रणबीर ने किया हुआ मजाक अनुष्का को पसंद नहीं आया। इस के चलते अनुष्का ने रणबीर को कस कर चांटा जड दिया।

व्हिडिओ में साफ-साफ दिखाई दे रह हैं की कितनी जोर से अनुष्का ने रणबीर को चांटा मारा। रणबीर ने थप्पड खाने के बाद अपने आपको संभाल लिया और अनुष्का को चेतावनी दी। अनुष्का ने भी अपनी गलती मान के रणबीर से माफीं मांग ली।

‘ऐ दिल है मुश्किल’ में हमे रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय-बच्चन और फवाद खान दिखाई देंगे। जबकी भारत-पाक तणाव के चलते फवाद खान की भुमिका पर संदेह हैं। इस मुवी का निर्देशन करण जोहरने किया हैं।

118 total views, 1 views today