‘एमएस धौनी..’ को लेकर उम्मीदों पर खरे उतरेंगे : नीरज पांडे

Neeraj Pandeyनई दिल्ली| नीरज पांडे भारत के सफल क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी पर आधारित अपनी फिल्म ‘एमएस धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ की रिलीज से दो दिन पहले लंबी छुट्टियों पर जाने की योजना बना रहे हैं।

फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी। नीरज का कहना है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि फिल्म जितनी चर्चा में है, वह उस पर खरी उतरेगी।

पांडे ने आईएएनएस को बताया, “ज्यादा कुछ कहने को नहीं है..कलाकारों ने अपना काम किया है। मैंने अपना काम किया है और अब फिल्म रिलीज की जा रही है। अब मैं लंबी छुट्टियों का इंतजार कर रहा हूं। मैं 28 सितंबर को छुट्टियों पर जाऊंगा, क्योंकि फिल्म को लेकर अब ज्यादा कुछ करने को नहीं है।”

उन्होंने कहा, “फिल्म के ट्रेलर और प्रचार के बाद इससे जितनी उम्मीद की जा रही है, उसके लिए मैं आभारी हूं। मुझे खुशी है कि यह सब हुआ है। हमें पूरा विश्वास है कि हम उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।”

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, धौनी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में दर्शाया गया है कि खड़गपुर के रेलवे स्टेशन पर टिकट कलेक्टर का काम करने वाला एक लड़का किस प्रकार अपने सपनों को पूरा कर पाया और भारत का दिग्गज क्रिकेटर बना।

पांडे ने कहा, “यह दृढ़ता की कहानी है..साथ ही इसकी भी कि सफलता असल में क्या है। अगर आप खुद से संतुष्ट हैं तो सफलता उसी में है। यह केवल कुछ हासिल करना ही नहीं है।”

84 total views, 1 views today