‘ऐ दिल ..’ का बहिष्कार करें : गोवा पुलिस प्रमुख

ae-dil-hai-mushkil-movie

पणजी| गोवा के पुलिस महानिदेशक मुक्तेश चंदर ने लोगों से करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बहिष्कार की अपील की है, क्योंकि इसमें महान गायक मोहम्मद रफी का कथित तौर पर अपमान किया गया है। गोवा के पुलिस महानिदेशक मुक्तेश चंदर ने ट्विटर पर लोगों से करण जौहर की हालिया फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का बहिष्कार करने की अपील की है।

रफी के बेटे शाहिद पहले ही इस फिल्म की आलोचना कर चुके हैं, क्योंकि उनका मानना है कि फिल्म के एक संवाद में उनके पिता का अपमान किया गया है।

फिल्म के एक ²श्य में दिखाया गया है कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अभिनेता रणबीर कपूर से कहती हैं, “मोहम्मद रफी, वो गाते नहीं, रोते थे।”

चंदर ने ट्विटर पर लिखा, “मैं रफी साहब के संगीत से जुड़ा हूं और उनके गाए गीतों की धुन मैं मुरली से निकाला करता था। एक महान गायक के खिलाफ कोई भी बात मेरे जैसे लाखों प्रशंसकों के लिए गलत है।”

‘क्या हुआ तेरा वादा’, ‘बहारों फूल बरसाओ’, ‘लिखे जो खत तुझे’ और ‘चुरा लिया है तुमने जो दिल को’ जैसे हिट गीत दे चुके मोहम्मद रफी का निधन 1980 में हुआ था।

करण जौहर के पिता फिल्म-निर्माता यश जौहर के साथ रफी 1980 की फिल्म ‘दोस्ताना’ में ‘मेरे दोस्त किस्सा ये क्या हो गया’ और ‘सलामत रहे दोस्ताना’ जैसे खूबसूरत गीत दे चुके हैं।

–आईएएनएस

461 total views, 4 views today

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*