क्या आप बोलिवूड की सबसे महंगी एक्ट्रेस को जानते हैं?

कुछ दिन पहले रिपोर्ट आया था की, कंगना रैनोत बोलिवूड की सबसे महंगी हिरोइन बन गइ हैं। चाहे कंगना एक समय सबसे महंगी हिरोइन हो, लेकिन अब दीपिका ने कंगना को पिछे धकेल दिया है। संजय लिला भणसाली की आनेवाली फिल्म ‘पद्मावती’ में दीपिका ने मुख्य किरदार निभाया है। इस फिल्म के लिये दीपिका ने 12 करोड चार्ज किये हैं। इसी के साथ इन्डस्ट्री में दीपिका सबसे महंगी हिरोइन बन गइ है।

download-photos-of-deepika-padukone-from-advertisement-8144
बता दें की कंगना रैनोत ने फिल्म ‘रंगुन’ में 11 करोड चार्ज किया था। इस मुद्दे पे कंगना ने भी गोलगोल घुमाया था। लेकिन बाद यह बात सच होने के रिपोर्ट मिले थे।
माना जा रहा है की फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार रणवीर सिंह निभाएंगे। लेकिन हाल ही में रिपोर्ट आइ थी की, रणवीर से नाराज होकर संजय लिला भणसाली ने अपनी आनेवाली फिल्म में ह्रतिक को कास्ट कर लिया है। हांलाकि रितिक रोशन ने इस बात को ठुकरा दिया है।
रितिक हाल में अपने खुद के प्रोडक्शन की फिल्म ‘काबिल’ की तैयारी में लगे हुए हैं। खलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने के बारे में पूछा गया तो रितिक ने बताया की, ‘यह रिपोर्ट बेबुनियाद हैं। में किसी एक्टर का रोल कैसे रिप्लेस कर शकता हुं?, लेकिन हां में गुजारिश के बाद संजय लिला भणसाली के साथ काम करना बिलकुल चाहुंगा।’ ऐसे भी रिपोर्ट थे कि संजय लिला भणसाली अपनी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में रितिक को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन उस वक्त रितिक ने ‘मोंहे-जो-दारो’ करने का तय कर लिया था।

229 total views, 3 views today