रिव्यूः फिल्म “बार बार देखो” देख शकते हैं एक बार

baar baar dekho
baar baar dekho
रिव्यू : बार बार देखो
कास्ट: सिद्धार्थ मलोहोत्र, कटरीना कैफ
निर्देशक:नित्या महरा
प्रोडूसर: कारन जोहर, फरहन अख्तर, रितेश सिधवानी
लेखक: श्री राव
संगीत: अमाल मालिक, बादशाह, जसलीन कौर

कहानी:

बार बार देखो नित्या मेहरा के निर्देशन में बनाने वाली यह पहली फिल्म है। फिल्म रोमांस और हसी मजाक पर आधारित है। फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स पर आधारित है जो समय यात्रा करता है ।नायक अपने जीवन में होने वाली घटनाओं को समय में आगे जाकर देख सकता है जिसके कारण फिल्म कई उतर चढाव से गुजरती है, जो आपको काभी भावुक काभी ख़ुशी का अहसास कायरेगी। इन्ही से गुजरते हुए कहानी में अलग-अलग किरदारों की एंट्री होती है, जिसे समझने के लिए आपको फिल्म को देखना होगा।

निर्देशन:

फिल्म का निर्देशन, इसके ट्रेलर्स में अच्छा दिख रहा है। लोकेशन ग्लासगो, स्कोटलैंड की है जो कमल की दिख रही है। फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली तथा थाईलैंड में भी की गयी है। लेकिन फिल्म में कुछ जगह ऐसी है जो फिल्म धीमा कर रही है। लेकिन निर्देशन में एक नयापन भी दिखाई दे रहा है। इस बारे में और जानकारी पूरी फिल्म को देखने पर ही प्राप्त होगी।

नायक व नायिका की अदाकारी:

फिल्म में सभी कलाकारों का काम अच्छा दिख रहा है। सिद्धार्थ मलोहोत्र ने एक बार फिर अच्छा प्रदर्शन किया है। भावुक सीन्स में उनकी अदाकारी कमल की दिख रही है। वे अपने किरदार से न्याय करते दिख रहे है। फिल्म बार बार देखो में कटरीना का काम भी अच्छा लग रहा है। इस फिल्म में उनके भावुक सीन्स भी पहले की हुई अन्य फिल्मों से ज्यादा असरदार प्रतीत हो रहे है।

फिल्म का संगीत:

फिल्म का संगीत अच्छा और नयापन लिए हुए है तथा फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी कमाल का लग रहा है। इसका गाना काला चश्मा पहले से ही काफी प्रसिद्धी पा रहा है। बाकि गाने भी सुनने में अच्छे है।

फिल्म देखे या ना दखे:

फिल्म के ट्रेलर और कहानी को दखते हुए फिल्म को एक बार तो देखना चाहिए और अगर आप सिद्धार्थ या कटरीना के प्रशंसक है, तो आपको यह फिल्म जरुर देखनी ही चाहिए।

165 total views, 1 views today