एक्शन पसंद हो तो एक बार देख शकते हैं ‘भूमि’

स्टार कास्टः संजय दत्त, अदिति राव हैदरी, सिद्धांत गुप्ता, शरद केलकर, शेखर सुमन
डिरेक्टरः ओमंग कुमार
रेटिंगः 2/5

फिल्म भूमि आज सिनेमा घरों मे रिलीज हो गइ है। भूमि से संजय दत्तने बॉलीवुड में कमबेक किया है। संजय दत्त फिल्म में अदिति राव हैदरी के पिता का रोल निभा रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के आग्रा से फिल्म की कहानी शुरु होती है। जहां अपनी बेटी भूमि (अदिति राव हैदरी) के साथ अरुण सचदेव(संजय दत्त) रहते हैं। चप्पल की दुकान चला कर वह अपने परिवार का भरण पोषण करता है। नीरज(सिद्धांत गुप्ता) से भूमि प्यार करती है और दोनो की शादी होने वाली होती है। इस दौरान कुछ ऐसी घटनाएं बनती हैं की पिता-पुत्री के जिवन में तुफान आ जाता है। फिल्म के विलन धोली (शरद केलकर) की गेंग के लोग भूमिका रेप करते हैं। जिसके बाद न्याय की लडाइ शुरु होती है। अरुण अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिये पुलीस स्टेशन, कोर्टरूम हर जगह जाता है और आखरी में एक रिजल्ट पर आता है। तो क्या भूमि को न्याय मिलेगा या नहीं यह जानने के लिये आपको मूवि देखनी पडेगी।

डिरेक्शन
फिल्म को ओमंग कुमारने डिरेक्ट की है। फिल्म का डिरेक्शन और बेकड्रोप अच्छा है। फिल्म का आर्ट वर्क ठीकठाक ही है। फिल्म के हर सिन को आसानीसे प्रिडिक्ट कर शकते हैं। फिल्म में कहीं पर सरप्राइज एलिमेन्ट दिखने को नहीं मिल रहा।

एक्टिंग
अपने रोल को न्याय दिलाने में संजय दत्त सफल रहे। संजय दत्त की एक्टिंग लाजवाब है और यह अभिनेता कुछ सिन में तो आप की आंखो से आंसु भी बहा देगा। अदिति की एक्टिंग भी दर्शकों को कनेक्ट करती है। फिल्म के विलन शरद केलकर ने भी अच्छा परफोर्मन्स दिया लेकिन शेखर सुमन का अंदाज ओर अच्छा हो शकता था।

संगीत
फिल्म के संगीत पे थोडी और महेनत कर के अच्छा बनाया जा शकता था।

देखें या नहीं
अगर आप संजय दत्त के डाय हार्ट फेन हो और लंबे समय से उनके कम बेक का इंतजार कर रहे हो तो इस फिल्म को जरूर देख शकते हैं। अगर नहीं, तो खामखा सिनेमा मे जाके पैसे बरबाद न करें।

About kalpesh kandoriya 184 Articles
SocialMedia Inflence, #Blogger #Writer #Fodie #Explorer #SEO #DigitalMarketing

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*