हंसाकर लोटपोट करेगी फ्रीकी अली

freaky ali
freaky ali

रिव्यूः फ्रीकी अली
कास्ट: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, अरवाज़ खान, एमी जेक्शन एवं जेस अरोरा
निर्देशक: सोहेल खान
प्रोडूसर: सोहेल खान
लेखक: सोहेल खान एवं राज़ संदीयल
संगीत: साजीद- वाजीद

कहानी:

सोहेल खान के निर्देशन में बनाने वाली फ्रीकी अली खेल आधारित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। यह फिल्म एक ऐसे किरदार, अली( नवाजुद्दीन सिद्दीकी) की कहानी है जो एक गली का गुंडा, जिसका जूनून क्रिकेट है। फिल्म में दिखाया गया है की कैसे अली एक सफल गोल्फ का खिलाडी बन जाता है। इस में नवाज़ुद्दीन के साथ एमी की जोड़ी देखने लायक होगी। फिल्म में हसी मजाक के साथ- साथ अलग-अलग किरदारों की एंट्री होती है, जिसे समझने के लिए आपको फिल्म को देखना होगा।

निर्देशन:

फिल्म का निर्देशन सोहेल खान ने किया है जो कमाल का लग रहा है। फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली तथा पूना में की गयी है। फिल्म निर्देशन में एक नयापन दिखाई दे रहा है। इस फिल्म के बारे में और जानकारी पूरी फिल्म 9 सितम्बर को देखने पर ही प्राप्त होगी।

नायक व नायिका की अदाकारी:

नवाज़ुद्दीन ने फिल्म एक बार फिर से अपना दमदार अभिनय दिखाया है। जो फिल्म के ट्रेलर देखने से समझ आ रहा है। वही एमी और अरबाज़ भी अपने किरदारों से न्याय करते दिख रहे है। फिल्म की कहानी नयी है जो फिल्म में दिलचस्पी बढाती है।

फिल्म का संगीत:

फिल्म का संगीत साजीद- वाजीद ने दिया है। फिल्म का संगीत उतना प्रभावित नहीं करता है जितना की फिल्म की कहानी है। फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक कमाल का लग रहा है। फिल्म की कब्बाली “या अली” सुनने में काफी अच्छि है।

फिल्म देखे या ना दखे:

फिल्म के ट्रेलर और कहानी को दखते हुए फ्रीकी अली को एक बार तो देखना चाहिए। और अगर आप नवाज़ुद्दीन के गंभीर किरदारों को पसंद करते है तो आपके लिए यह फिल्म देखने लायक है इसमें नवाज़ुद्दीन हँसते- हंसाते दिखेंगे।

186 total views, 3 views today

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*