बाबुमोशाय बंदुकबाज से नवाजुद्दीन सिद्दीकी जूडे अपने जडों से !

फिल्म बाबुमोशाय बंदुकबाज से प्रतिभाशाली अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ‘डार्क एन्ड हैंडसम’ हिरो का यह नया कुल कन्सेप्ट चर्चा में लाया हैं। अपने किरदारों को मिट्टी से जूडे रखते हुए फिल्ममेकर्स ने अपनी थ्रिलर फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के रिअल लोकेशन्स में की हैं।  चिलचिलाती गर्मी और मूसलाधार बारीश में भी फिल्म की शूटिंग करते हुए फिल्म का स्वाद काफी रूरल और देहाती रखा हुआ हैं।

हालही में बाबूमोशाय बंदूकबाज की टीम लखनऊ में प्रो-कबड्डी लीग में फिल्म का प्रमोशन करने गयीं थी। मुजफ्फ्रनगर में जनमें और पलें-बढे नवाजुद्दीन जैसे ही लखनऊ पहूँचे उन्हें अपने बचपन के दिन याद आयें। उन्होंने वहाँ मौजुद दर्शकों के साथ अपने बचपन की यादे बांटी।

सूत्रों के अनुसार, “नवाजुद्दीन अपने गांव को काफी मिस करतें हैं। उत्तरप्रदेश में फिल्म बाबुमोशाय बंदुकबाज की शूटिंग करने के दौरान और फइल्म प्रमोशन के वक्त वह अपने जडों से फिर एक बार जुड पायें, इसिलिए वह अपने फिल्ममेकर्स के काफी आभारी हैं।“

अश्मित कुंदैर कहतें हैं, “नवाज आज भी अपने जडों से जुडे व्यक्ति हैं। यहाँ के लोगों को भी नवाज का सादापन काफी पसंद आता हैं। नवाज सफलता के शिखर तक पहूँचने के बावजुद आज भी वह बहोत ही डाऊन टू अर्थ इन्सान हैं। अपने में से ही कोई सफलता की चोंटी पहूँचा देख कर उन्हें काफी खूशी होती हैं। वहाँ मौजूद लोग नवाज से उनके बचपन की यादें सूनकर काफई भावूक हो गयें थे।“

किरण श्याम श्रॉफ और अश्मित कुंदेर, के निर्माण में बनी, कुषान नंदी द्वारा निर्देशित और ग़ालिब असद भोपाली द्वारा लिखित फिल्म बाबुमोशाय बंदुकबाज 25 अगस्त को रिलीज हो रहीं है।

About kalpesh kandoriya 212 Articles
SocialMedia Inflence, #Blogger #Writer #Fodie #Explorer #SEO #DigitalMarketing

1 Trackback / Pingback

  1. नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लक्जरी कार भेंट में मिली

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.