फिल्म कप्तान नवाब का फर्स्ट लूक जारी

मुंबइ। कप्तान नवाब का पहला लूक रिलीज हो चूका है। अभिनेताओं में निर्देशक बनने कि मानो रेस लगी हुइ है। शाहरुख खान, अक्षय कुमार, सलमान खान, आमिर खान आदी कि तरह बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाश्मी भी अब निर्माता बनने जा रहे हैं। इमरान के बेनर के नीचे बनी हुइ फिल्म कप्तान नवाब का फर्स्ट लूक जारी हो चूका है। फर्स्ट लूक में पता चल रहा है कि इमरान हाश्मी एक आर्मी के जवान के किरदार में दिखे जाएंगे।
फर्स्ट लूक रिलीज होते ही इमरान के किरदार पर से पडदा उठ गया है। फर्स्ट लूक में कप्तान नवाब दोनों हाथो में पिस्तोल लिए हुए आर्मी कि वर्दी में बैठे हुए हैं। इमरान ने पहनी हुइ वर्दी में पाकिस्तान कि सैन्य वर्दी और भारतीय सैन्य वर्दी का शेड नजर आ रहा है। बॉलीवूड सूत्रों के मुताबिक केप्तन नवाब में एक्टर अजय देवगण भी दिखाइ देंगे।
इमरान हाश्मी कि यह पहली फिल्म हैं जिसमें वह आर्मी ऑफिसर का रोल निभाने जा रहे हैं। हांलाकी उन्होंने उंगली और जहर जैसी फिल्मों में पुलिस वाले का रोल बेखूबी निभाया था। इमरान हाश्मी की इस फिल्म को टोनी डी सुजा डिरेक्ट कर रहे हैं। आपको बता दैं कि इससे पहले भी फिल्म अजहर में इमरान के साथ टोनी काम कर चूके हैं।इमरान ने कप्तान नवाब के बारे में ज्यादा तो कुछ नहीं बताया लेकिन एक बात रिविल करदी कि यह फिल्म एक सत्य घटना से इन्सपायर है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.