गुजराती फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हे यह विदेशी सुंदरी

अमदावाद। गुजराती फिल्म इन्डस्ट्री का अब उदय हो रहा है। गुजराती फिल्में अब ग्लोबल बन रही हैं। एक और नइ फिल्म ‘पासपोर्ट’ रिलीज होने के लिए रेडी है। बता दें कि इस फिल्म में बेलारुस की अभिनेत्री एना एडोर ने लिड रोल निभाया हे। एना ने हाल ही में रिलीज हुइ फिल्म ‘उडता पंजाब’ में भी महत्वपूर्ण किरदार निभाया था।
एना ने बताया था कि, ‘में तो अपने जन्म से ही भारत से जूडी हुइ हुं। मेरे ललाट पर एक बर्थ मार्क है, जो हुबहु बिंदी जैसा दिखता है। इसी लिए इन्डिया के साथ मेरा कोइ डिवाइन कनेक्शन हो ऐसा मुजे लगता है। में 8 साल कि थी तब से ही भरतनाट्यम और कथ्थक करती आइ हुं और बॉलीवुड गानों पर डान्स करना भी में सीख रही हुं। क्लासिकल डान्स के क्लास में मुजे बहोत सारे इन्डियन दोस्त मिले।’ एना को डान्स आता है लेकिन उसे कभी एक्ट्रेस के पीछे नाचने वाला नहीं बनना था, इसीलिए एना ने दिल्ही में आकर सबसे पहले एक्टिंग कोर्स जोइन किया था। एना ने एन.एस.डी. के लिए ड्रामा भी किया हुआ है।
बता दें की, ‘इमोशनल अत्याचार’ और ‘हीरोझ’ जैसे टीवी शॉ में भी एना ने किरदार निभाया था, एवं उसने ‘गुरगांव’, ‘उडता पंजाब’ और ‘फ्रेड्रीक’ जैसी फिल्में भी कि हुइ है। शाहीद कपूर की माता नीलिमा अझिम से एना नृत्य शिखी है। पासपोर्ट से पहले एना को और दो गुजराती फिल्मों की ऑफर मिली थी, लेकिन गुजराती ठीक तरह से न आती होने की वजह से दोनों ऑफर को ठुकरा दिया था। पासपोर्ट के शूटिंग से पहले हर्ष ने एना को कोल किया और गुजरात आने के लिए कन्वीन्स कर लिया था। स्क्रिप्ट पढने के बाद एना ने तुरंत हां बोलदी थी।
फिल्म ‘पासपोर्ट’ में एक ऐसी लडकी कि कहानी है जीसके माता भारतीय हैं लेकिन पिता अमेरिकन हैं। जो लडकी रिसर्च के लिए भारत आती है और उसके बाद क्या क्या घटनाएं घटित होती हैं उसी पर पटकथा आगे चलेगी।

602 total views, 3 views today