मैं हमेशा अराजनैतिक रही हूं : प्रियंका चोपड़ा

priyanka-chopraनई दिल्ली| अमेरिकी टीवी धारावाहिक ‘क्वांटिको’ से दुनिया भर में मशहूर हुईं भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वह हमेशा अराजनैतिक रही हैं और अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में महिला उम्मीदवार का होना वह अच्छा मानती हैं लेकिन इसे ‘प्रगतिशील’ माने जाने से दुखी हैं।

‘कोंडे नास्ट ट्रैवलर इंडिया’ के अक्टूबर 2016 के संस्करण के लिए सुकेतु मेहता को दिए साक्षात्कार में जब उनसे यह पूछा गया कि क्या वह सोचती है कि डोनाल्ड ट्रंप के युग में अमेरिका एक देश के रूप में मुखर है और क्या वह हिलेरी की समर्थक है तो पूर्व विश्व सुंदरी ने कहा, “मैं हमेशा से अराजनैतिक रही हूं। मैं भारतीय हूं और मेरे पास इस लड़ाई में पड़ने के लिए साधन नहीं है, हालांकि निश्चित रूप से मेरे अपने विचार रहे हैं।”

उन विचारों के बार में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “यह बहुत अच्छा है कि एक महिला अमेरिकी राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार है, लेकिन यह बहुत दुखद है कि 2016 में हम इसे प्रगतिशील मानते हैं, क्योंकि हमारे पास विश्व स्तर पर कुछ ही महिला राजनेता हैं।”

प्रियंका अपने पेशेवर जिंदगी के कारण अधिकतर समय भारत और अमेरिका की यात्रा करती रहती हैं। प्रियंका ने कहा कि यात्रा के दौरान वह फिल्मों की पटकथा पढ़कर फिल्मों का चुनाव करती हैं। अभिनेत्री के पास नौ पासपोर्ट हैं, क्योंकि उन्हें यात्रा करने के लिए महीने में कम से कम छह उड़ानें लेनी पड़ती हैं।

अभिनेत्री खुद को घुमंतू मानती हैं। उनकी ख्वाहिश है कि उनके पास खुद का हवाई जहाज हो। प्रियंका के साक्षात्कार वाला संस्करण 15 अक्टूबर को उपलब्ध होगा। फिलहाल ‘क्वांटिको’ की दूसरी कड़ी की शूटिंग में व्यस्त अभिनेत्री फिल्म ‘बेवाच’ के जरिए हॉलीवुड में कदम रख रही हैं।

–आईएएनएस

157 total views, 1 views today