‘फोर्स-2’ में कार उठाते दिखेंगे जॉन अब्राहम

Foce 2मुंबई| अभिनेता जॉन अब्राहम को 2011 की फिल्म ‘फोर्स’ में 150 किलो की बाइक उठाते देखा गया था लेकिन अब वह इससे बढ़कर करने जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, जॉन ‘फोर्स’ के सीक्वल ‘फोर्स-2’ में 1,580 किलो वजनी मर्सिडीज बैंज को उठाते दिखेंगे।

फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने बताया, “फोर्स फिल्म में जॉन का बाइक उठाना सभी जगह सुर्खियों में था। लोग इसे ट्रिक फोटोग्राफी या फिर मशीन से उठाया गया, मान रहे थे लेकिन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब जॉन ने सभी के सामने अपने हाथों से बाइक उठाकर दिखाया तो सभी अचंभित रह गए थे। फोर्स-2 के एक्शन सीन और स्टंट पर हम चर्चा कर ही रहे थे कि उसी समय जॉन ने पहले के सीन को और वृहद करने के उद्देश्य से कार को उठाने की बात कही।”

शाह का कहना है, “यह बात सही है कि कोई एक इंसान कार नहीं उठा सकता। लेकिन जॉन ने जो मेहनत और लगन दिखाई है। उनका कोई सानी नहीं है। मैं मानता हूं कि फिल्म के लिए जॉन की मेहनत का कोई दसवां हिस्सा भी कर के नहीं दिखा सकता। अभिनव देव ने सारी प्लानिंग और सीन को उम्दा तरीके से फिल्म में पिरोया है।”

इस दृश्य को करने में जॉन अब्राहम को कई चोटों के अलावा घुटने में गंभीर चोट भी आई। रोमानिया में शूटिंग के दौरान यह हादसा हुआ था, लेकिन तीन ऑपरेशन के बाद व अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति के बलबूते इससे बाहर निकले और इस दृश्य को मुंबई में किया।

विपुल ने दावा किया कि जॉन ने अपने आप को तैयार करने के लिए जिम में छह से सात घंटा पसीना बहाना शुरू किया। पांच महीने तक अपनी डाइट पर लगाम रखी। लेकिन चोट के बाद उनका जिम जाना छूट गया। फिर भी इस सीन को देने के लिए उन्होंने स्टार्च से ताकत लेनी शुरू की और मैं मानता हूं कि उन्होंने गजब का काम किया है।

फिल्म 18 नवंबर को रिलीज हो रही है।

155 total views, 2 views today