कंगना को मिला ‘कोई खास’, डेटिंग नहीं शादी की तमन्ना

मुंबई| निजी संबंधों के उतार-चढ़ाव भरे दौर से गुजरने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने खुलासा किया है कि उन्हें ‘कोई खास’ मिल गया है, जिन्हें वह ‘दिल की गहराई’ से प्यार करती हैं। लेकिन वह उनके साथ सिर्फ डेटिंग का इरादा नहीं रखतीं, बल्कि उनके साथ शादी के बंधन में बंधना चाहती हैं। फिल्म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा के डिजिटल प्लेटफॉर्म ‘कॉम्पैनियन’ में बातचीत के दौरान कंगना ने दिल खोलकर अपनी बात रखी और शादी के बारे में अपनी सोच जाहिर की।

उन्होंने एक बयान में कहा, “जब आपकी उम्र 20 साल से थोड़ी ही अधिक होती है तो आपको हैरानी होती है कि आखिर लोग शादी करते ही क्यों है? लेकिन जैसे-जैसे उम्र बढ़ती है और आप 30 से थोड़े ही कम होते हैं तो आपके भीतर मातृत्व की भावना हिलोरे मारने लगती हैं और आप चीजों को अलग नजरिये से देखने लग जाते हैं।”

उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे पार्टनर के साथ होना वास्तव में अच्छा होता है, जिसे आपके अतीत के बारे में पता होता है।

कंगना ने कहा, “मैं शादीशुदा संबंध को अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती हूं, लेकिन दूसरे इंसान का रवैया भी इसी तरह का होना चाहिए। मुझे कोई मिल गया है, जिन्हें मैं दिल की गहराइयों से प्यार करती हूं, पर मैं सिर्फ डेटिंग नहीं करना चाहती, बल्कि शादी करना चाहती हूं।”

कंगना के पूर्व में आदित्य पंचोली, अध्ययन सुमन और ऋतिक रोशन जैसी बॉलीवुड हस्तियों के साथ संबंधों के किस्से सुर्खियों में रहे हैं। उनके एक ब्रिटिश शख्स के साथ डेटिंग की खबरें भी आई हैं।

हालांकि इस वक्त उनकी जिंदगी में कौन है और वह किस ‘खास’ शख्स के बारे में बात कर रही हैं, इस बारे में फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है।

–आईएएनएस

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*