कंगना ने सबकी पोल खोल के रख दी

कंगना और ह्रतिक रोषन को कोन्ट्रोवर्सी में हर दिन नये नये खुलासे हो रहे हैं। इस से पहले कंगना ने खुलासा किया था की उसने रणबीर कपूर को फिझिकल रिलेशनशीप की ऑफर की थी। इस बार कंगना ने अपने मेइल में सलमान खान, उदय चोपरा और नरगीस फकरी के बारे में ऐसा कुछ लिखा है की आप चौंक उठेंगे।

कंगना ने 9 ओक्टोबर 2014 के दिन ह्रतिक को भेजे हुए एक मेइल में लिखा था की “अच्छा किया की तुं तेरी फिल्म की रिलीज के बाद प्रमोशन के लिए बिग बॉस में नहीं गया। मुजे खुशी है की तुं सलमान से नहीं मिला। सलमान बहोत ही अजीब है, उसने मुजे बजरंगी भाइजान का रोल ऑफर किया जिसमें करिना भी रोल निभा ही रही थी। मैने उस फिल्म के लिये मना कर दिया तो वह नाराज हो गया और बोला की तेरा केरियर बनाने के लिये तुजे यह रोल ऑफर किया था। वह पागल है? बजरंगी में करिना का रोल करने से मेरा केरियर कैसे बन जाता? उसने आजतक कौनसी हिरोइन का केरियर बनाया? सब ने मुजे उसके साथ फिल्म न करने के लिये सलाह दी थी।”

कहा की मैने सलमान के साथ कभी काम नहीं किया इस लिये सब मुजे पसंद करते है।

कंगना ने मेइल में उदय चोपरा और नरगीस फकरी के बारे में भी विसफ्टोक बयान लिखा। 10 ओक्टोबर 2014 के मेइल में कंगना ने लिखा था की अच्छा हुआ तुजे नरगीस के इरादों के बारे में पता चलते ही उदय चोपरा के साथ सारी स्पष्टता करदी। इस बात ने मुजे टच कर लिया। क्या ये बहादुरी का काम नहीं है? उसेका तो प्रेम के उपर से भरोसा ही उठ गया होगा, लेकिन तुने ऐसा नहीं होने दिया।

About kalpesh kandoriya 184 Articles
SocialMedia Inflence, #Blogger #Writer #Fodie #Explorer #SEO #DigitalMarketing

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*