मैं सेक्स कॉमेडी का प्रचार नहीं करता : कीकू शारदा

kiku-shardaमुंबई| हास्य कलाकार कीकू शारदा का कहना है कि वह सेक्स कॉमेडी से दूर रहना चाहते हैं। कीकू ने आईएएनएस के बताया, “इस प्रकार की कॉमेडी को करने में मैं सहज नहीं हूं। मैं सेक्स कॉमेडी का प्रचार नहीं करता। टीवी शोज में भी कई द्विअर्थी (अश्लील) संवाद बोले जा रहे हैं और मैं वास्तव में ऐसा करने में सहज नहीं हूं।”

उन्होंने कहा कि हर प्रकार की फिल्में बन रही हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि सिनेमाघर में फिल्म देखना पारिवारिक अनुभव है और अगर ऐसा महसूस नहीं होता तो फिर ऐसी फिल्म बनाने का मतलब क्या है।

कीकू कहते हैं कि अगर वह जो कर रहे हैं उसे लेकर उन्हें शर्मिदगी महसूस होती हैं तो वह ऐसा काम करना पसंद नहीं करेंगे।

फिलहाल ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आ रहे कीकू का कहना है कि उनकी अपनी शो लाने की कोई योजना नहीं है।

अभिनेता ने कहा, “मेरी अपनी शो लाने की कोई योजना नहीं है और मैं जिस परिवार के साथ काम कर रहा हूं उनके साथ काम करके खुश हूं। मुझे लगता है कि अहम नहीं होने पर शो लंबा चलता है। हम यहां आपस में बढ़िया रिश्ते साझा करते हैं और कौन बड़ा या छोटा कलाकार है, इसे लेकर कोई परेशान नहीं होता। हम एक-दूसरे की संवाद की लाइनों को बोलने में मदद करते हैं।”

कीकू ने बताया कि कपिल दूसरे कलाकारों को बेहतरीन काम करने की अनुमति देते हैं जो इस शो की खूबसूरती है। वह फिल्म ‘2016-द एंड’ में भी नजर आएंगे। उन्होंने बताया कि इसकी कहानी अलग होने की वजह से उन्होंने इस फिल्म को करना पसंद किया।

जयदीप चोपड़ा निर्देशित इस फिल्म में राहुल रॉय, दिव्येंदु शर्मा, हर्षद चोपड़ा और प्रिया बनर्जी भी हैं।

–आईएएनएस

264 total views, 2 views today