क्या रिश्ते निभाने में कमजोर हैं सलमान?

मुंबइ। बोलिवूड स्टार सलमान खान के पीछे लडकिया दिवानी हैं। सलमान खान बोलिवूड के सबसे एलेजिबल बेचलर माने जाते हैं। उनके फैन्स हंमेशा यह जानने के लिए उत्सुक होते हैं कि आखिर सलमान शादी कब कर रहे हैं। अभी लुलिया वन्टुर के साथेउनकी शादी के चर्चे हो रहे हैं। सलमान खान की जींदगी में गर्लफ्रेन्ड तो बहोत आइ पर उनका कोइ भी रिश्ता शादी में तबदील नही हुआ। तो आज देखते हैं सलमान की जींदगीमें कितनी गर्लफ्रेन्ड आइ।

फिल्म इन्डस्ट्री में आने के बाद सलमान खान सबसे पहेले संगीता बिजलानी के दिवाने हुए थे। सलमान खान की सबसे ज्यादा समय तक साथ निभानेवाली गर्लफ्रेन्ड संगीता ही थी। लेकिन उनके बीच कीसी बात को लेकर दूरियां आ गइ और वे अलग हो गए।

संगीता के साथ ब्रेक अप के बाद सलमान खान का रिश्ता खूबसूरत सोमी अली के साथ जुडा। सोमी अली ने अपने एक इन्टरव्यु में कहा था कि वो सिर्फ 15 साल की थी तब से उनको सलमान पे क्रश था। लेकिन सोमी अली के साथ भी सलमान के रिश्ते ज्यादा टिक नही पाए।

सोमी के बाद सलमान की लाइफ में एश्वर्या राय आइ जिनके साथ उनके रिश्ते मीडिया में भी बडी चर्चा का केन्द्र बने हुए थे। एश्वर्या के बाद सलमान केटरिना कैफ से जा मिले पर केट को रणबिर से प्यार हो गया और वो सलमान से अलग हो गइ।

अब सलमान लुलिया वन्टुर को डेट कर रहे हैं। देखते हैं उनका ये रिश्ता शादी में तबदील होता हैं या नही।

163 total views, 2 views today