कौन है तनुश्री, क्यों लगा रही है नाना पे अश्लिलता का आरोप

तनुश्री के आरोपो ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया है। पहले नाना पाटेकर पर अश्लिलता का आरोप लगाने के बाद तनुश्री दत्ता ने निर्देशक विवेक अग्निहोत्री पर भी आरोप लगाते कहा की विवेकने मुझे कपड़ें उतार कर नाचने को कहा था। परंतु आप जानते हैं कि तनुश्री ऐसे आरोप क्यों लगा रही है? तो आईये पहले जानते हैं की कौन है ये तनुश्री दत्ता।झारखंड के जमशेदपुर के बंगाली परिवार में तनुश्री दत्ता का जन्म हुआ था। पुणे से तनुश्रीने स्कूल की पढाई करी। और मोडलिंग में करियर बनाने केलिये तनुश्रीने बीकोम के पहले यर में ही तनुश्री ने अभ्यास छोड दिया था। तनुश्री की बहन ईशिता दत्ता भी एक्ट्रेस और मोडेल है।

2003 में तनुश्रीने फेमिना मिस इन्डिया का टाईटल जिता। जिसके परिणाम तह वे मिस यूनिवर्स 2004 में उसने भारत को रिप्रझेन्ट किया। जहां पर तनुश्री को टॉप 10में जगह मीलीथी। 2005में फिल्म चोकलेट और आशिक बनाया आपने के जरिये तनुश्रीने बॉलीवुडमां डेब्यू किया। आशिक बनाया आपने फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुईथी. जिसके बाद तनुश्री विरभद्रा, भागम भाग, रकिब राईवल्स ईन लव, ढोल, रिस्क, गुड बोय बेड बोय, स्पिड, सास बहु और सेंसेक्स, रामाः धी सेवियर, रोक, अपार्टमेंट जैसी फिल्मो में भी दिखी थी।

तनुश्री का आरोप के कि फिल्म के सेट पर नाना पाटेकरने उनके साथे अश्लिल हरकत कि थी और उनकी कार पर गुंडे से हमला भी करवाया था। तब जाके सवाल खडा होता है की आखिरकार 10 साल तक तनुश्री कहां थी? ईतने सालों बाद उन्होने नाना पे आरोप क्यों लगाया? लेकिन नाना भी जवाब में तनुश्री के आरोपों का खंडन किया है और कहा है की वे तनुश्री के कानूनी नोटिस भेजेंगे।

ये भी पढियेः बच्चन के बेटे को यूज़र ने कह डाला, एक्टिंग छोडो वडापाव बेचो!

About kalpesh kandoriya 212 Articles
SocialMedia Inflence, #Blogger #Writer #Fodie #Explorer #SEO #DigitalMarketing

1 Trackback / Pingback

  1. शानदार फिल्मः 54 करोड़ में बना 8 मिनट का एक सीन, देखें

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.