क्रिश 4 का स्क्रिप्ट प्लानिंग शुरू

मुंबई। बहोत ही जल्द क्रिश 4 फ्लोर पे जाएगी। बॉक्स ऑफिस पर मोहेजोदरो उम्मीद पे खरी न उतरी। फिल्म कि असफलता ने हृतिक को हीला दिया है। क्योंकि उसने सायद दो साल का समय इस फिल्म के पिछे खर्च किया है।बहोत ही पसीना बहाया है, कडि महेनत के बावजुद परिणाम निराशाजनक रहा है। हृतिक द्वारा इतना करने के बाद भी उसे प्रशंसा के दो शब्द भी नहीं मिले।

हृतिक के पिता राकेश रोशन हमेशा से ही हृतिक की फिल्मों के चयन पर सवाल उठाते रहते हैं। लेकिन उसकी एक न सुनकर करने वाली फिल्म का परिणाम उसके सामने ही है। सुनने में आया है कि अब हृतिक ने अपने पिता के शरण में वापसी कि है। राकेश रोशन अब हृतिक को लेकर क्रिश 4 की प्लानिंग कर रहे हैं।

साल 2017 के आखिर तक क्रिश 4 फ्लोर पे चली जाएगी। बता दें की क्रिश हृतिक की सबसे ज्यादा प्रभावित और सफल फिल्मों में से एक है। क्रिश की आनेवाली सिरीज को लेकर राकेश रोशन अपने बेटे का करियर को पटरी पे ले रहे हैं।

राकेश रोशन ने ह्रतिक को ज्यादा से ज्यादा फिल्में करने का सूचन किया है। उन्हों ने सलाह दि की हर साल उसकी दो से तीन फिल्में रिलीज होनी चाहिए । अच्छी बात यह है कि हृतिक ने यह बात मान ली है । आने वाले साल में हृतिक की “काबिल” प्रदर्शित होगी और इसके बाद वह कोशिश करेंगे कि वह ज्यादा से ज्यादा फिल्म में लोगों के सामने पेश हो । जबकि यह बात हृतिक को उसके कई फैन्स भी कह चुके हैं। लेकिन हृतिक को यह बात अब समझ में आई है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*