सीरियल किसर की कैप्टन नवाब से मालवीका राज की बॉलीवुड में एन्ट्री

करन जोहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में बतौर बाल कलाकार मालविका राज ने काम किया था। इस फिल्म में करीना कपूर के बचपन के किरदार में वह नजर आयी थी। लेकिन अब फिल्म कैप्टन नवाब से मालवीका राज की बॉलीवूड में बतौर अभिनेत्री एन्ट्री होने जा रहीं हैं। मालविका इस फिल्म में इम्रान के नायिका के रूप में नजर आनेवाली हैं।

इस फिल्म में इम्रान एक आर्मी अफसर के रूप में नजर आनेवालें है। फिल्म सत्यघटनाओं पर आधारित होगीं। इस फिल्म के लिए फिल्ममेकर्स एक फ्रेश चेहरे की तलाश में थे। एक ऐसी नायिका जिसका स्क्रिन प्रेजेंस काफी बेहतरीन और आश्वासक हो। और मालविका की ऑडिशन के बाद निर्देशक टोनी डिसुजा को अहसास हुआ की यही अपनी फिल्म की नायिका हो सकती है।

टोनी डिसुजा कहतें हैं, “हम कुछ नया करने जा रहें थे। ऐसे में कहानी की नायिका के किरदार का सही चयन होना जरूरी था। मालविका को इस किरदार में चुनकर हमें अच्छा लग रहा हैं। कुछ ऑडिशन्स की राउंड्स से मालविका को गुजरना पडा और फिर जाकर उनके अच्छे परफॉर्मन्स की वजह से उन्हें चुना गया। फिल्म इंडस्ट्री में कार्यरत परिवार से होने की वजह से और बतौर बालकलाकार काम करने की वजह से मालविका को अभिनय की अच्छी समझ हैं।

इमरान हाशमी फिल्म्स और ओडबॉल मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत फिल्म कैप्टन नवाब टोनी डिसूजा द्वारा निर्देशित है।

About kalpesh kandoriya 195 Articles
SocialMedia Inflence, #Blogger #Writer #Fodie #Explorer #SEO #DigitalMarketing

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*