आपणे तो छीए बिंदास, एक और गुजराती फिल्म धमाका करने के लिए तैयार

अहमदाबाद। एक और अर्बन गुजराती फिल्म हिट होने के लिए तैयार है। निशांत दवे की अगलि फिल्म ‘आपणे तो छीए बिंदास’ का ट्रेलर लॉन्च हो चूका है। डिरेक्टर निशांत दवे ने बताया की, युथ को मद्देनजर रखते हुए यह फिल्म बनाइ गइ है। इस फिल्म के जरिए 5 अभिनेता ढोलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

फिल्म के गानों को बॉलीवुड टच दिया गया है। फिल्म की थीम म्युझिक स्टोरी को सपोर्ट करे ऐसी हैं। इस फिल्म से विकी शाह, कैलाश शाहदापुरी, प्रविण गुंदेचा और प्रियंका तिवारी डेब्यू कर रहे हैं। निशांत दवे ने इस फिल्म को डिरेक्ट किया है। मजेदार बात यह है की फिल्म में सुफी सोंग्स को भी जगह दी गइ है। सिंगर पार्थ ओझा ने कहा की, सूफी समैत 4 सोंग्स मेरे लिये चुनौतीपूर्ण थे।

फिल्म ‘आपणे तो छीए बिंदास’ का म्यूजिक लॉन्च हो चुका है। रश्मि रावळ ने फिल्म के गीतों को लहजा दिया है। इन सौंग्स का मास्टरिंग एवं मिक्सिंग अभिषेक धाटक के पास करवाया गया है। अभिषेक ने चेन्नइ एक्सप्रेस, स्टुडन्ट ऑफ दी यर, हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया आदी बॉलीवुड फिल्मों के सोंग्स मिक्सिंग एवं मास्टरिंग किया है। फिल्म ‘आपणे तो छीए बिंदास’ 2 सप्टेम्बर को सिनेमा घरो में धुम मचाएगी।

261 total views, 1 views today