हॉलीवुड एक्ट्रेस ने रणबीर को कहा गेट लोस्ट

मुंबइ। भारत में बोलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के बहोत सारे फेन रहे होंगे। लेकिन अपने फेवरिट एक्टर को मिलने के लिए एक फेन को क्या क्या सहन करना पडता है, सायद उस बात से अनजान होंगे। हांलाकी अब रणबीर ठीक तरह से समज चुके हैं की मनपसंदीदा स्टार से ना मिल पाने पे फेन्स को कैसा महसूस होता है।
हालही में एक इन्टर्व्यू के दौरान रणबीर कपूर ने अमेरिकन हॉलीवुड के अभिनेत्री नताली पोर्टमेन और अभिनेता क्विन्टन टेरान्टिनो ने अपने साथ किये व्यवहार के एक वाक्या को शेर किया था। ‘यह दिल है मुश्किल’ के शूट के दौरान रणबीर लंदन में थे तब उन्हें एक ऐसी समस्या का सामना करना पडा था, जैसे कि कोइ सामान्य इन्सान को एक स्टार से मिलने के लिए करना पडता है।
रणबीर ने बताया उस मुताबिक एक्टर क्विन्टन एक इन्टर्व्यू के लिये आया हो ऐसा पता चलते ही रणबीर उसे बॉलीवुड हिरो हैं ऐसा कहे बिना ही सेल्फी और ऑटोग्राफ लेने के लिए चले गए थे। करिबन एक घंटे के बाद जब टेरेन्टिनो दिखे तो रणबीर ने उन्हें आवाज लगाइ, लेकिन जैसे एक स्टार अपने फैन कि चिल्लाहट को इग्नोर करके चला जाता है वैसे ही टेरान्टिनो ने किया था। वह रणबीर कि तरफ मूडे बिना सीधा अपनी के में बैठ के वहां से नीकल गया था
एकट्रेस नताली पोर्टमेन के साथ हुइ घटना का भी रणबीर ने जिक्र किया था। लंदन में नताली को देख ते ही रणबीर उसके पास गए और कहा की, आइ सव योर वर्क कहे उससे पहले ही नताली ने रणबीर को गेट लोस्ट कह कर वाक्य पूर्ण भी नहीं करने दिया था। इन दोनो घटनाओं के बाद से फैन्स कि और स्टार्स के रवैये कैसे होते हैं उस बारे में अब रणबीर बेखूबी जान गए हैं।

SocialMedia Inflence, #Blogger #Writer #Fodie #Explorer #SEO #DigitalMarketing

209 total views, 1 views today

About kalpesh kandoriya 143 Articles
SocialMedia Inflence, #Blogger #Writer #Fodie #Explorer #SEO #DigitalMarketing

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*