असित मोदी जी गलती हो गइ, मुजे माफ करदोः पोपटलाल

टीवी सीरियल तारक महेता में पोपटलाल का प्ले करतेअभिनेता श्याम पाठक और सीरियल के प्रोड्युसर असित मोदी के बीच कहा-सुनी हुइ। इतना ही नहीं, असित मोदी ने तो पोपटलाल को सीरियल से बहार कर देने का भी सोच लिया था।

लंडन में शो कियाः
जेठालाल (दिलीप जोषी) और पोपटलाल (श्याम पारेख) ने लंडन की एक इवेन्ट में हिस्सा लिया था। दरअसल एक्टर्स को पहले से बताना पडता है की वह कितने दिन तक सेट पर नहीं आ शकते। और लंडन इवेन्ट के बारे में पोपटलाल ने कीसी को इन्फोर्म ही नहीं किया था। लंडन में पोपटलाल और जेठालाल ने ‘सुपर सिक्स कोमेडी नाइट लाइव’ में स्टेन्डअप कोमेडी की थी।

असित हुए नाराज
पोपटलाल ने कीसी को इन्फोर्म नहीं किया और इस तरफ पोपटलाल के शिड्यूलरने सिन शूट करने का शिड्यूल बना दिया। लेकिन पोपटलाल लंडन में होने की वजह से फोन के जरिये उसका संपर्क नहीं हो पाया। शूट केन्सल करना पडा जिसकी वजह से सीरियल के प्रोड्युसर असित मोदी बहुत नाराज हुए थे।

असित मोदीने जवाब मांगा
चर्चा है की पोपटलाल के प्रोफेशनालिझ्म से नाराज असित मोदीने उनसे जवाब मांगा। जिसकी वजह से दोनो के बिच में बहस छीडी थी। जिसकी वजह से श्याम को सीरियल छोडने को कहा गया था।

बता दें की पोपटलाल पीछले 4 दिन से सीरियल के सेट पर गया ही नहीं। कहा जा रहा है की पोपटलाल ने असित मोदी से माफी मांग ली है, उम्मीद है की वह शॉ में वापसी करेगा।

About kalpesh kandoriya 184 Articles
SocialMedia Inflence, #Blogger #Writer #Fodie #Explorer #SEO #DigitalMarketing

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*