कितने अजीब रिश्ते है यहां पे!

मुंबइ। क्रिकेटर्स का बॉलीवुड के साथ काफी गहेरा और पुराना रिश्ता रहा है। यहां तक कि कइ क्रिकेटर्स बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ शादी के बंधंन में भी बंधे हुए हैं और कइ ऐसे रिश्ते भी हैं जो इस बंधन में बंधते पहले ही खत्म हो गए हों।
thequint2F2015-112Fb904e753-38df-4289-af47-ee85f39c4eaa2FScreen Shot 2015-11-25 at 12इनमे से सबसे पुराना और सक्सेसफुल शर्मिला टागौर और पटौडी का रिश्ता रहा है। सक्सेसफुल इसलिये कि इसके बाद कोइ भी क्रिकेटर का किसी अभिनेत्री से ना तो कोइ रिश्ता ज्यादा टीका है और ना ही शादी जैसे पवित्र बंधन में बंधे हैं।
reena-roy-mohsin-khan-1293610844शर्मिला के बाद रीना रोय जब अपने केरियर के सबसे बडे मुकाम पर थी तब पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसीन खान से शादी करके बॉलीवुड को अलविदा कर गइ। लेकिन शादी के कुछ ही सालो बाद वो तलाक लेके भारत लौट आइ।
Azharरीना के बाद 1990 की दशक की अभिनेत्री और सलमान की एक्स गर्लफ्रेन्ड संगीता बिजलानी ने 2 बच्चो के बाप अझहरुद्दीन से शादी कर ली। लेकिन इस शादी की शहनाइ भी कुछ ही सालो में बेसूरी हो गइ और संगीता अझहर से अलग हो गइ।
Neena-Gupta-with-crickter-Vivian-Richards-with-whom-she-has-daughter-Masabaएक रिश्ता ऐसा भी है जो ना शादी के बंधन में बंधा और ना ही तूटा, और वो है नीना गुप्ता और वेस्ट इन्डिझ क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स का। इनके रिश्ते से नीना को बेटी भी हुइ हैं, जीसका नाम है मसाबा गुप्ता। नीना ने उस वक्त कुंवारी मां बन ने का बोल्ड डिसिझन लेकर सबको चौंका दिया था। आज भी ये दोनो अपनी बेटी के कारण दोस्त बने हुए हैं।

पीछले साल ही मोडेल और एक्ट्रेस गीता बसरा ने हरभजन सिंह के साथ शादी करली है। भज्जी से गीता को बेबी गर्ल हुइ है। माना जा रहा है की भज्जी और गीता के बाद विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्ममा शादी के बंधन में बंधेंगे। लेकिन उनके रिस्ते में अभि हडकंप मची हुइ है। बिच में दोनो को एक दुसरे से मुंह मोड लिया था। हांलाकी फिल्म सुल्तान के शूटिंग के दौरान सलमान खान ने दोनों का समाधान करवाया था।

Save

699 total views, 2 views today

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*