शाहरुख ने भारतीय सैनिकों को कविता समर्पित की

shahrukhkhan

मुंबई| बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने भारतीय सेना की हौसला अफजाई के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संदेश2सोल्जर्स पहल के तहत अपने अनूठे अंदाज में सेना को संदेश समर्पित किया है। उन्होंने एक कविता के रूप में विशेष संदेश को रिकॉर्ड किया, जिसे उन्होंने खुद लिखा है। दिवाली के मौके पर आमिर खान, अक्षय कुमार व सलमान खान के बाद शाहरुख खान भारतीय सेना को संदेश भेजने के लिए सामने आए और ट्विटर पर उन्होंने वीडियो क्लिप पोस्ट किया।

शाहरुख खान ने रविवार रात एक वीडियो क्लिप साझा किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “सबको दिवाली की शुभकामनाएं। कामना करता हूं कि यह प्रकाश पर्व आपके जीवन को उज्‍जवल करे व खुशियों से भर दे। सुरक्षित होकर दिवाली का मजा लीजिए। मैंने अपना संदेश संदेश 2 सोल्जर्स को भेजा है। इस दिवाली में हम सब हमारी सेना को याद करें!”


एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “मैंने उनके (सैनिकों के) लिए एक छोटी सी कविता लिखी है। उम्मीद है कि यह उन तक पहुंच जाएगी।”

उन्होंने अपने वीडियो का एक लिंक भी साझा किया, जिसमें उन्होंने कविता पढ़ी है।

शाहरुख ने अपनी कविता में कहा है कि ‘हमारे कदम कालीन पर होते हैं और उनके बूट जमीन पर। हमारे दिन स्थिर होते हैं और उनके लिए हर दिन नई चुनौती। हमारी रातें सुकून भरी, उनकी तनाव से भरी। हम अपना जीवन जीते हैं क्योंकि वे अपना दे देते हैं। नायकों को इसलिए नहीं भूलना चाहिए क्योंकि हम उनकी पीड़ा नहीं समझ सकते, हम उनकी जंगों की वजह से और मजबूत व साहसी हैं हो जाते।’

–आईएएनएस

552 total views, 1 views today