हैरिस के साथ टेलर स्विफ्ट का बर्ताव कठोर था : न्यूमैन

harrisलॉस एंजेलिस| स्कॉटिश डीजे कैल्विन हैरिस के अच्छे दोस्त और गायक-गीतकार जॉन न्यूमैन का कहना है कि हैरिस के साथ टेलर स्विफ्ट का बर्ताव सही नहीं था। वेबसाइट ‘मिरर डॉट को डॉट यूके’ की रिपोर्ट के मुताबिक, न्यूमैन अब स्विफ्ट के दोस्त नहीं हैं।

स्विफ्ट ने इस साल पहले हैरिस के साथ अचानक अपना संबंध खत्म कर दिया था। न्यूमैन के एक ट्वीट के बाद उनका संबंध और उलझ गया था, जिसमें न्यूमैन ने कहा था कि हैरिस के हिट गीत ‘दिस इज वॉट यू केम फॉर’ को असल में स्विफ्ट ने लिखा था।

इसके बाद दोनों गायकों के बीच सार्वजनिक विवाद शुरू हो गया था। न्यूमैन ने समाचार पत्र ‘द सन’ से कहा, “उनकी ओर से? हां, वह कठोर था। मैं कैल्विन जैसा हूं, चुप रहकर खुश हूं। मेरा संगीत बोलता है।” उन्होंने कहा, “जब मैने वह ट्वीट किया था, तभी कैल्विन की ओर से उसे हटाने के लिए संदेश मिला था।”

उन्होंने कहा, “लेकिन आखिरकार सारा खुलासा हो गया। अब टेलर से मेरी दोस्ती नहीं है। जो हो रहा है, मैं उससे खुश नहीं हूं..लेकिन मैं इस पर और कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।”हालांकि इस सबके बावजूद न्यूमैन ने यह स्वीकार किया कि वह स्विफ्ट के संगीत के प्रशंसक हैं।

129 total views, 3 views today