ब्रेकअप के बाद भी निभाई दोस्ती

couplesमुंबइ। फिल्मी दुनिया में ब्रेकअप होना आम बात बन गइ है। ब्रेकअप के बाद भी कइं हस्तियां रिश्ते निभाने में खरे उतरते हैं। हम सब को दुसरो के लव अफेर के बारे में जानना अच्छा लगता है। और अगर ये किसी सेलेब्रिटी के बारे में हो खास कर फिल्मी हस्तीओ के बारे में, तो लोगो का इन्टरेस्ट और भी बढ जाता है। मीडिया में तो ये सुर्खिया बन जाती हैं।

अगर देखा जाए तो बोलिवूड की नइ पेढी अपने रिश्तो के बारे मे ज्यादा पारदर्शी है। अगर उनका किसी के साथ कोइ लव अफेर हैं तो वे उसे खुलकर अपनाते है। इतना ही नही बोलिवूड मे कुछ कपल एसे भी हैं जो ब्रेक अप के बाद भी फिल्म या किसी फंक्शन्स में साथ नजर आते हैं या आज भी अच्छे दोस्त बने हुए है।

जैसे कि दिपीका पादुकोण रणबिर कपूर के साथ ब्रेक अप होन के बाद भी उनके साथ काम करती है। इतना ही नही दोनो की ओन स्क्रीन केमेस्ट्री लोगो को काफी पसंद भी आती है। मतलब की उनके प्रोफेशनल रिश्तो पर कभी भी उनके आपसी रिश्ते का असर नही दिखाइ दिया। ठीक वैसे ही रितिक रोशन और सुजान के डिवोर्स बाद भी वे अच्छे दोस्त रहे।

केटरिना कैफ भी अपने पुराने प्रेमी सलमान खान के साथ काफी बार नजर आती हैं। सलमान इस मामले में ज्यादा लकी रहे है। उनकी दो एक्स गर्लफ्रेन्ड संगीता बिजलानी और केटरिना दोनो ही आज उनकी खास दोस्त है।

ये देखकर एसा लगता हैं कि नइ पेढी वर्तमान में जीना पसंद करती है। वे मानते हैं की एक वक्त था जब दो लोगो के बीच रिश्ता था, जो अब खत्म होने जाने पर वह इन्सान उनके लिये दुश्मन नही बन जाता। एक जमाने में दोनो ने जिंदगी से कुछ हंसीन पल चुरा के साथ मे जीये थे।

वैसे ब्रेक अप के बाद भी दोस्ती के रिश्ते या प्रोफेशनल रिश्ते कायम रखने पर सेलेब्रिटीज को एक फायदा ये भी होता है की लोग उनकी बाते करना छोड देते हैं। क्योंकी लोग सिर्फ वही जानना चाहते हैं जो कोइ छुपाना चाहता है। सलमान-एश्वर्या या अमिताभ-रेखा कभी गलती से भी सामने आ जाते हैं तो सब का ध्यान खिंचा चला जाता है। लेकिन सलमान कइ बार संगीता या फिर केटरिना के साथ दिखते हैं तो अब ये कोइ नइ बात नही रही। अथार्त कीसी का ध्यान नही जाता।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*