बिग बॉस के घर में धूम मचाएंगी ये हसीनाएं

भाभी जी घर पे है फेम अंगुरी भाभी (शिल्पा शिंदे) बिग बॉस के घर में आ गइ है। उसके साथ ही चेनल के हेड के साथ चल रही बहस भी इस घर में आ गइ है। चेनल हेड को शबक शिखाने की और उसको दुनिया के सामने लाने की अंगुरी भाभी ने धमकी भी दी है।

बिग बॉस 11 के घर में यह हसीनाएं दिखेंगीः

हिना खान
खतरों के खिलाडी में टीवी की ओलटाइम फेवरिट बहु अक्षरा (हिना खान) बेहतरीन प्रदर्शन दे चुकी है। अब हिना खान भी बिग बॉस 11 के घर में एन्ट्री करने जा रही है। और लगता है की ड्रामा क्विन का खिताब इस बार हिना खान को ही मिलेगा।

अर्शी खान
इन्टरनेट के जरिये खुद के बयानों से बहस में घिरने वाली अर्शी खान बिग बॉस 11 के घर में झघडों की फसाद बन शकती है। खुदको शाहिद आफ्रिदी की प्रेमिका बता कर अर्शी ने तहलका मचा दिया था।

बंदगी कालरा
दिल्ही की एन्जिनियर बंदगी कालरा ने बिग बॉस 11 के घर में एन्ट्री करली है। खुदको बंदगी मोर्डन और आत्ममनिर्भर लडकी बताते है।

ज्योति
बिहार की ज्योति ने भी बिग बॉस 11 के घर में एन्ट्री करली है। 20 साल की ज्योति का कहना है की वह खुद एक चपरासी की बेटी है और बच्चों को ट्युसन पढाके अपना घर चलाती है। इस शो के जरिये ग्लेमरस इन्डस्ट्री में ज्योति अपना स्थान बनाना चाहती है।

वीजे बेनफशा
वीजे बेनफशा ने अपने डान्स से साबित कर दिया है की वह शो में ग्लेमर की कमी महसूस नहीं होने देगी।

शिवानी दुर्गा
शिकागो युनिवर्सिटी में से शिवानी ने पीएचडी किया है। शिवानी का कहना है की वह इस शो के जरिये बाबाओं को लेकर फैले हुए भ्रम को दूर करेगी।

About kalpesh kandoriya 199 Articles
SocialMedia Inflence, #Blogger #Writer #Fodie #Explorer #SEO #DigitalMarketing

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*