यह मैजिक की निरंतर यात्रा है : फरहान अख्तर

farhan-akhtar

मुंबई| अपनी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रॉक ऑन-2’ के मुंबई में ट्रेलर लांच के मौके पर फिल्म की टीम ने अपनी प्रस्तुति के जरिए दर्शकों को फिल्म के बारे में बहुत कुछ बता दिया। ‘रॉक ऑन-2’ के ट्रेलर लांच के मौके पर टीम के सदस्य जैसे अभिनेता व गायक फरहान अख्तर, फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी, अभिनेता पूरब कोहली, श्रद्धा कपूर, प्राची देसाई और शशांक अरोड़ा मौजूद थे।

फिल्म की कहानी के बारे में फरहान ने कहा, “‘रॉक ऑन’ का सीक्वल होने के कारण यह फिल्म अलग कहानी और मोड़ के साथ पहले के किरदारों के इर्द-गिर्द ही घूमती है। यह संगीत बैंड मैजिक की निरंतर यात्रा है।”

फरहान के मुताबिक, पहली फिल्म मैजिक बैंड की शुरुआत करने वाले चार लोगों पर केंद्रित थी, लेकिन इस फिल्म में दिखाया गया है कि इसमें युवा संगीतकारों के शामिल होने के बावजूद यह किस प्रकार अपनी यात्रा जारी रखता है।

फिल्म से नए चेहरे के तौर पर जुड़े शशांक ने कहा, “जैसा कि ‘रॉक ऑन’ ने एक मानदण्ड स्थापित किया है, मैं इस फिल्म में अपना बेहतर प्रदर्शन करने के संबंध में दबाव महसूस कर रहा था, लेकिन सबने मेरे साथ पारिवारिक सदस्य जैसा व्यवहार किया। मैंने सहजता से काम कर फिल्म में अपना बढ़िया योगदान देने की कोशिश की है।”

प्राची देसाई पुरानी बातों को याद कर भावुक हो गईं अभिनेत्री ने कहा कि आठ साल पहले उन्होंने ‘रॉक ऑन’ से बॉलीवुड में कदम रखा था और अब वह इसके सीक्वल का हिस्सा हैं। इस फिल्म में उनके किरदार को आंतरिक संघर्ष से जूझते दिखाया गया है।

अपनी पहली फिल्म ‘दिल चाहता है’ से 15 साल पहले बतौर निर्देशक शुरुआत करने वाले फरहान का कहना है कि जुनून के साथ काम करने वाले लोग चुनौती के बारे में नहीं सोचते हैं।

–आईएएनएस

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*