अर्बन गुजराती फिल्म पासपोर्ट का ट्रेलर लॉन्च

passport-movie-1अमदाबाद। पासपोर्ट कुछ ही दीनो में धूम मचाएगी, ट्रेलर लॉन्च हो चूका है। ढॉलीवुड में अर्बन गुजराती फिल्मों का दौर चल रहा है। बॉलीवुड की तरह ही ढॉलीवुड में भी रिलीज डेट में टक्कर हो रही है। मजेदार बात यह है की गुजराती फिल्मों का प्रमोशन कुछ अलग ही तरीके से होता है। जबतक अमदाबादी जनता मोर्निंग में चाय पीने के वक्त न्यूज पढते पढते रेडियो जोकी ध्वनित को नहीं सुनते उनकी मोर्निंग नहीं होती। मग में चाय हो, प्लेट में फाफ़डा और रेडियो में से ध्वयनित कीसी फिल्म का विवरण करता हो यह सुनने के बाद ही लोग फिल्म कैसी है उसका अंदाजा लगा लेते हैं। क्युं की ध्वनित ने कहा यानी, फाइनल।

राजेश शर्मा डिरेक्ट फिल्म पासपोर्ट के मुख्य कलाकारों में मल्हार ठाकर एवं एना एडोर भूमिका निभाएंगे। फिल्म में एना विदेशी युवती का किरदार निभा रही है। इससे पहले एना ‘उडता पंजाब’ मेंभी काम कर चूकी है। इनके अलावा फिल्म में अज्जवल दवे, लिपि गोयल, आशिष वसी, प्रेम गढवी भी सामिल हैं।

फिल्म की स्टोरी के बारे में बात करें तो अमदाबाद के भाइ को अमेरिकन के पासपोर्ट की तलास है, लेकिन पासपोर्ट न मिलने पर वोह अमेरिकन नागरिक एना का पासपोर्ट चोरी करते हैं। मल्हार एना का पासपोर्ट ढुंढने में मदद करता है। इसी दौरान होती कोमे़डी से आप लोटपोट हँस पडेंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.