सुजॉय और मुझे एक-दूसरे से लड़ना पसंद : विद्या बालन

vidya-badanमुंबई| सुजॉय घोष की फिल्म ‘कहानी’ में दमदार अभिनय करने वाली अभिनेत्री विद्या बालन और फिल्मकार में खूब बनती हैं। दोनों अच्छे दोस्त हैं। अभिनेत्री ने कहा कि दोनों एक-दूसरे से लड़ना पसंद करते हैं।

‘कहानी-2 : दुर्गा रानी सिंह’ के ट्रेलर लांच के मौके पर ‘इश्किया’ की अभिनेत्री ने कहा कि वह सच में सुजॉय की दूसरी फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गई थीं, लेकिन स्वास्थ्य कारणों से उन्हें विराम लेना पड़ा।

अभिनेत्री के मुताबिक, “सुजॉय और मुझे एक-दूसरे से लड़ना पसंद है, इस्लिए या तो हम सच में झगड़ते हैं या फिर हम सच में फिल्म बनाने में कड़ी मेहनत करते हैं। इस दौरान, हम एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं।”

उन्होंने बताया कि जब दोनों ने बात करना शुरू किया तो लगातार दो फिल्मों ‘तीन’ और ‘कहानी-2’ में काम किया।

विद्या (38) ने अधिकांश महिला केंद्रित फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्मों में कई कलाकार नहीं होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसा शायद इसलिए होता है क्योंकि उन्हें अवसर नहीं मिला और वह अपने पैरों पर खुद खड़ा होना पसंद करती हैं।

उन्होंने कहा, “मैं सफल होने के लिए किसी के कंधे का सहारा लेकर खड़ी नहीं होती। कृपया मेरे कहने का गलत मतलब नहीं निकाले। मैं अपने बलबूते खड़े होने पर गर्व महसूस करती हूं।”

सुजॉय घोष निर्देशित ‘कहानी-2 : दुर्गा रानी सिंह’ में अभिनेता अर्जुन रामपाल भी हैं। फिल्म दो दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

–आईएएनएस

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*