बेवोच के पैसे वसुल है

Credit- Baywatch Team

स्टोरी
केलिफोर्निया के समुद्र किनारे के लाइफगार्ड यानी की बेवोच टीम की ये कहानी है। मिच(ड्वेन जोन्सन) बेवोच टीम के हेड है। वह अपनी टीम को साथ रख कर समुद्र किनारे के अक्सर बनते वाक्या पर नजर रखते हैं। काउन्सिल अवोर्ड विनिंग मेट ब्राडी( जेक एफ्रान) की टीम मे नियुक्ति करते हैं उसके बाद फिल्म मजेदार मोड पकडती है। इस नियुक्ति से मेच नाराज थे क्यों की मेट अपने काम में लापरवाही दिखा रहा था। हाँलाकी धीरे-धीरे मेट और मिच की जमने लगी। स्टोरी में तब ट्विस्ट आता है, जब समुद्र तट पर ड्रग्स की बेग मिलती है। बेवोच टीम को बिजनेस वुमन विक्टोरिया लीड्स (प्रियंका चोपरा) पर ड्रग्स मामले मे शंका उठती है। मिच टीम कैसे ड्रग्स घोटाले का पर्दाफाश करती है वह जानने के लिए आपको नजदीकी सिनेमा घर में जाना पडेगा।

डिरेक्शन
सेथ जोर्डन ने बेहद खुबसुरती से फिल्म का डिरेक्शन किया है। समुद्र तट, समुद्र के अंदर के सिन्स एवं उसके आसपास का शूट आपको दिलचस्प लगेगा। सिनेमेटोग्राफी और केमेरा वर्क कमाल का है। बहुत खुबसुरती से फाइट सिन्स को भी शूट किया गया है।
हांलाकी फिल्म की स्टोरी घीसी पीटी और प्रिडिक्टेबल है। स्क्रिप्ट राइटर को स्टोरी पर कुछ ज्यादा ध्यान देने की जरूरत थी। मूवि का क्लाइमेक्स बहोत ही कमजोर है, जिसको इफेक्टिव किया जा शकता था।

स्टारकास्ट का पर्फोर्मन्स
फिल्म का स्टारकास्ट दिलचस्प है। सुपर डुपर स्टार ड्वेन जोन्सन और जेक एफ्रोन ने काफी अच्छे से अपना किरदार निभाया। एक्स्ट्रा एक्टर्स ने भी अच्छा काम किया है। देशी गर्ल प्रियंका चोपडा ने भी कमाल कर दिखाया, लेकिन प्रियंका का और ज्यादा उपयोग किया जा शकता था।

देखें या नहीं
अगर आप ड्वेन जोन्सन, जेक एफ्रोन और प्रियंका के बडे फेन है तो फिल्म एकबार जरूर देखें। और अगर आप कोमेडी का असली मजा लेना चाहते हैं तो बेहतर है की आप अंग्रेजी में ही देखें.

About kalpesh kandoriya 175 Articles
SocialMedia Inflence, #Blogger #Writer #Fodie #Explorer #SEO #DigitalMarketing

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*