आखिरकार जिमी शेरगिल से क्यों दूर भागती हैं गर्ल्स

जिमी शेरगिल की 2016 की पांचवी फिल्म ‘हेप्पी भाग जाएगी’ आज रिलीज हो रही है। हेप्पी भाग जाएगी में जिमी शेरगिल का केरेक्टर बहोत ही एन्टरटेइनिंग नजर आ रहा है। जिमी शेरगिल के साथ की हुइ कुछ बांतो को यहां आपके सामने रखते हैं।

आपकी ज्यादातर फिल्मों में आप लडकी को पाने में नाकामयाब रहते हैं। गर्ल्स आपशे दूर क्यों भागती हैं। क्यारे हेप्पी भाग जाएगी में इस पेटर्न में बदलाव लाया गया है?
इस के उत्तर में जिमी ने बताया की यह बात सच है। हम ट्रेलर से ही इस बात को आगे बढा रहे हैं। मेरे रोल्स से जिन प्रकार की फिल्में बनी हैं उनको मद्देनजर रखते हुए उनसे अच्छी फिल्में और कोइ नहीं हो शकती। लेकिन हां, लडकीयां मेरे से दूर भागती हैं, उसमें में क्या कर शकता हुं। (अपने ही मजाकिया अंदाज में)

आपने यह रोल क्यों पसंद किया?
पहले किया हो ऐसा रोल पसंद न करने की कोशिश करता हुं। आनंद एल. राय ने बताया था की वोह इस फिल्म को प्रोड्युस कर रहे हैं, और डिरेक्टर मुद्दासर अझीझ ने मुजे केरेक्टर नेरेट करने के बाद इन्टरेस्ट जागा। क्यों की, बग्गा जैसा केरेक्टर का रोल मैनें हाल हीं में कोइ भी फिल्म में नहीं किया। मेरा केरेक्टर आपको इन्टरेस्टिंग जरूर लगेगा। यह इतना रियल लगेगा की, आसपास ही सब हो रहा है ऐसा आप महसूस करेंगे।

क्या आप जानबूझकर मेइनस्ट्रीम रोल्स प्ले करने से दूर रहे हैं? और आपको किस-किस तरह के रोल्स प्ले करना पसंद हैं।
मुजे हंमेशा पुछा जाता है की, मल्टि स्टारर प्रोजेक्ट करते समय आप असुरक्षा की भावना महसूस करते हैं? लेकिन ऐसा होता तो में ये फिल्म साइन ही न करता। मेरे लिये इफेक्टिव रॉल्स ही इम्पोर्टन्ट रखते हैं।
आपको बता दैं की इस साल जिमी शेरगिल की ‘शोर्टकट’ सफारी, ‘ट्राफिक’, ‘शोरगुल’, ‘मदारी’ और ‘हेप्पी भाग जाइगी’ परदे पर आइ हैं।

249 total views, 2 views today