अक्सर-2 के शूटिंग के दौरान जरीन खान ने डर का सामना किया

अभिनेत्री जरीन खान अपनी अगली फिल्म अक्सर-2 के साथ अपने दर्शकों को और फैन्स को चौकाने के लिए तैय्यार हैं। जरीन हमेशा कुछ नया करने के लिए तैय्यार रहतीं हैं। अभिनेत्री जरीन खान को एडवेंचर स्पोर्ट्स में काफी रूची होने के बावजूद उन्हें समुंदर का फोबिया हैं।

सूत्रों के मुताबिक, “ जरीन को रहें इस फोबिया को थैलासोफोबिज कहतें हैं। थैलासोफोबिज हुए कुछ लोगों को समुंदर से डर लगता हैं। तो कुछ लोगों को महासागर की विशालता से डर लगता हैं। तो कुछ लोगों को समुंदर में रहें प्राणियों से डर लगता हैं।“

जरीन ने अपने समुंदर के डर के बारे में इससे पहले कभी ज्यादा बातचित नहीं की थी। लेकिन अब फिल्म अक्सर-2 के शूटिंग के वक्त आखिरकार जरीन ने अपने डर का सामना करने का फैसला किया।

फिल्म अक्सर-2 में रहें सारे अंडरवॉटर सीन्स की शूटिंग मॉरिशस में थी। मॉरिशस की शूटिंग के दौरान अपने फोबिया के रहतें, जरीन ने  इन सीन्स को लेकर कोई भी आपत्ती ना जतातें हुए, सारे सीन्स की शूटिंग की। जरीन के फोबिया के चलतें उनके इस बहादूरी के कदम से फिल्ममेकर्स और उनके को-स्टार्स काफी आश्चर्यचकित हुए थे।

दोस्तों की शरारत से डर गए थे लियाम गैलेगर

जरीन कहती हैं, “ समुंदर में रहें प्राणियों को छूने से मुझे काफी डर लगता हैं। ऐसे में अक्सर-2 की शूटिंग के दौरान के कुछ अंडरवॉटर सीन्स के लिए मैं काफी डर रहीं थी। नंगे पैर मैं समुंदर में अंदर चली गयीं। और वहाँ मैंने कुछ समुंदर प्राणियों को छुआ। यह अनुभव मेरे लिए काफी डरावना और भयानक था। लेकिन मुझे खुशी हैं की मैने शूटिंग पूरी की।“

सिध्दिविनायक क्रिएशन्स व्दारा प्रस्तुत, नरेंद्र बजाज और चिराग बजाज के निर्माण में बनी और अनंत महादेवन व्दारा निर्देशित फिल्म अक्सर-2 को मिथुन ने संगीत दिया हैं। जरीन खान के साथ ही, गौतम रोडे और अभिनेव शुक्ला भी इस फिल्म में मुखअय भूमिका में नजर आनेवाले हैं। यह फिल्म 6 अक्तुबर को रिलीज होंगीं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*